अम्फान की तबाही देख दुःखी हैं शाहरुख़, कहा- 'मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है'

अम्फान की तबाही देख दुःखी हैं शाहरुख़, कहा- 'मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है'

इस समय चक्रवाती तूफान अम्फान ने सभी को परेशान किया है. जी दरअसल इस तूफ़ान ने बीते बुधवार को पश्चिम बंगाल और ओडिशा में दस्तक दी थी और भारी बारिश के साथ 155 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की हवा के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में भारी नुकसान पहुंचाया. ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस चक्रवात के कारण करीब 80 लोगों की जान गई है. वहीं इस तूफान से हुए नुकसान पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है - 'My prayers, thoughts & love to those affected by the devastation caused by cyclone Amphan in Bengal & Odisha. The news has left me feeling hollow. Each & everyone of them is my own. Like my family. We must stay strong through these testing times until we can smile together again.'

जी दरअसल शाहरुख खान ने इस तूफान से मची तबाही पर गहरा दुःख जाहिर किया है. आप सभी को बता दें कि सुपर साइक्लोन अम्फान की वजह से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पश्चिम बंगाल के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. वहीं उनके साथ विमान में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थीं. ऐसे में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लिए 1000 करोड़ की तत्काल मदद का ऐलान किया था.

पाकिस्तान विमान हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुःख

लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह