हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह

हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि, ''लॉकडाउन के चलते वह आज कल हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं.'' जी दरअसल इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में रकुल योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है. इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनके बाहर निकलते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

आप सभी को बता दें कि रकुल ने हाल ही में साझा किया कि, ''उनकी योग यात्रा की शुरूआत दो साल पहले हुई थी और तब से अब तक इसमें काफी मजा आता रहा है.'' आप सभी को बता दें कि रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वह एक जटिल योग मुद्रा का अभ्यास करती नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कहा कि जिंदगी सामंजस्य बिठाने के बारे में है.

अब बात करें काम के बारे में तो रकुल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत नजर आएंगी और इस फिल्म के निर्देशक नवागंतुक काशवी नायर हैं और निमार्ता जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार हैं. आप सभी को बता दें कि रकुल, कमल हासन की महत्वाकांक्षी परियोजना 'इंडियन 2' में भी नजर आएंगी, जिसमें काजल अग्रवाल और विद्युत जामवाल जैसे सितारें हैं.

अनन्या पांडे ने इस ख़ास अंदाज में दी सुहाना को जन्मदिन की बधाई

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- 'कोरोना वायरस से मेरी मौत होने पर प्लीज आप सभी....'

2020 से ऊब गईं हैं नोरा फतेही