आखिर किन के शुक्रगुजार हैं किंग खान
आखिर किन के शुक्रगुजार हैं किंग खान
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने करियर की यादगार फिल्म "स्वदेश" को याद करते हुए कहा कि यह फिल्म उनके सबसे करीब है। शाहरुख़ खान की इस फिल्म ने अपने बारह सालो को भी पूरा कर लिया है. तथा फिल्म के 12 साल पूरे होने पर शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म के गाने की पंक्तियां साझा करते हुए लिखा कि, "ये जो देश है मेरा स्वदेश है मेरा। फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर को इस फिल्म के लिए शुक्रिया कहना ही काफी नहीं है।

एक बहुत खूबसूरत फिल्म, बेहतरीन स्टारकास्ट और क्रूमेंबर सभी का शुक्रिया।"आपको बता दें कि आशुतोष गोवारिकर ने भी ट्विटर पर दस्तक दे दी है। बॉलीवुड सितारों ने उनका स्वागत भी किया है। शाहरुख ने लिखा 'इससे बेहतर कोई समय नहीं हो सकता था दोस्त जब तुम ट्विटर पर आओ। हमारी फिल्म 'स्वदेस' ने 12 साल पूरेे कर लिए हैं। तुम्हारा स्वागत है।' गोवारिकर ने शाहरुख का शुक्रिया अदा किया।

अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के लिए चर्चाओ में बने हुए है व फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रईस' जिसमे की हमे अभिनेता शाहरुख़ खान का दमदार अभिनय भी देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में हमे उनके साथ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है।

 बर्थडे पार्टी में मलाइका-लूलिया का जुदा अंदाज....

 OMG : वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर देख हर कोई हैरान....

 तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -