तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....
तीनों ही खानों को स्वामी ने ललकारा....
Share:

स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्खियों में है, स्वामी ओम जो की अबकी बार बॉलीवुड के तीनो खान पर जबरदस्त कटाक्ष करते हुए हमे नजर आए. टीवी के चर्चित 'बिग बॉस 10' के घर में लगातार अपनी हरकतों से प्रतियोगियों को परेशान करने वाले स्वामी ओम एक और वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने सैफ अली खान, शाहरुख खान और आमिर खान काे एक धमकी दी है.।

आखिर ऐसा क्या हुआ की स्वामी इन तीनो ही खान बन्धुओ पर अचानक से गर्म हो गए, दरअसल इन तीनो ही खानों को धमकी देते हुए का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. स्वामी ‌ओम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वामी ओम कहते नजर आ रहे हैं, 'अगर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, शाहरुख खान और आमिर खान हिंदू धर्म कबूल नहीं करते हैं तो वो इन तीनों को किडनैप करके हिंदू बनाएंगे।' स्वामी ने इसके पीछे ये तर्क दिया कि तीनों खान ने हिंदू लड़कियों को प्यार का झांसा देकर शादी की है। उनके मुताबिक यह लव जिहाद है।

स्वामी वीडियो में कह रहे हैं, 'मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को यह दिखाते हैं कि वो उनसे प्यार करते हैं लेकिन वो लव नहीं लस्ट होता है। हम इस लस्ट के खिलाफ हैं।' स्वामी ने इसके पीछे ये तर्क दिया कि तीनों खान ने हिंदू लड़कियों को प्यार का झांसा देकर शादी की है। उनके मुताबिक यह लव जिहाद है। स्वामी वीडियो में कह रहे हैं, 'मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को यह दिखाते हैं कि वो उनसे प्यार करते हैं लेकिन वो लव नहीं लस्ट होता है। हम इस लस्ट के खिलाफ हैं।' अपनी इस हरकत के बाद स्वामी एक बार फिर से विवादों में नजर आ रहे है. 

 लम्बे समय से था इंतजार लेकिन अब जाकर मिला ऐसा शरीर

समंदर किनारे हॉट पूनम की बोल्ड अठखेलियां...

स्वामी बोले, बानी तुम्हारी मां मर जाए....

सेक्स सीन पर फूटा माँ का गुस्सा, भड़कते हुए कहा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -