OMG : वेडिंग रिसेप्शन में तलाकशुदा एक्ट्रैस की मांग में सिंदुर देख हर कोई हैरान....

टीवी व बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम अमन वर्मा जो की अपनी प्रेमिका वंदना लालवानी के साथ शादी के बन्धन में बढ़ चुके है. उनकी शादी के वेडिंग रिसेप्शन में टीवी एक्टर पहुंचे लेकिन एक्ट्रैस काम्या पंजाबी जब पहुंची तो शिमरिंग व्हाइट कलर की ड्रैस में वे स्टनिंग लग रही थीं. लेकिन सभी उनकी मांग के सिंदूर को देखकर हैरान थे. वे पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में विवियन दसेना की मां प्रीतो का रोल कर रही हैं.

जब काम्या से इस सिंदूर के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, "यह प्रीतो का सिंदूर है. मैं डायरेक्ट सेट से आ रही हूं. इसलिए मेरे पास सिंदूर निकालने का समय नहीं था. सिंदूर इतनी आसानी से नहीं निकलता. चाहे वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन. यही तो हिन्दुस्तान की औरतों की ताकत है.

ये नहीं निकलने वाला है, इतनी आसानी से." काम्या ने बताया, "मैं सिंदूर को बहुत पसंद करती हूं. लेकिन रियल लाइफ में नहीं. मैं शो में सिंदूर लगाकर खुशी महसूस करती हूं. लेकिन रियल लाइफ में, मैं इसके बगैर खुश हूं." काम्या पंजाबी 2013 में 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. शो में एंट्री के ठीक एक महीने पहले ही उन्होंने तलाक की अर्जी लगाई थी. 

 हॉट सनी के बड़े भाव, अब 4 करोड़ में देंगी..

कॉन्डम की ड्रेस पहनकर सबके सामने आई ये फ़िल्मी हस्ती, Watch Photo

 

'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

जॉली के पास है हर बात का जवाब, देखियें सेकेण्ड पोस्टर

जानिए 2016 में गूगल पर किस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रैस ने राज किया, देखें हॉट तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -