मुंबई की सड़को पर अबराम की तूफानी मस्ती....देखे Photos
मुंबई की सड़को पर अबराम की तूफानी मस्ती....देखे Photos
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. अब एक बार फिर से हमे यह शाहरुख़ के क्यूट बेटे अपने दिलकश रूप में नजर आए है. बता दे कि, 27 मई को ही शाहरुख खान के बेटे अबराम खान चार साल के हो गए है.  बीती रात शाहरुख ने अपने घर में अबराम के लिए पार्टी रखी थी.

जहां पर अबराम की बच्चा पार्टी ने खूब धमाचौकड़ी की. तथा पूर्व में शाहरुख खान ने भी फिर से ट्विटर पर अपनी और बेटे अबराम खान की एक तस्वीर जारी की थी. जिसमें दोनों का चेहरा काफी हद तक मिलता जुलता दिख रहा था. इसके बाद अभी हाल ही में जिस प्रकार से पूर्व में शाहरुख़ की बेटी सुहाना मुंबई की बारिश में अपनी सखी सहेलियों संग मस्ती के मूड में नजर आई थी ठीक अब उसी की तरह हमे अबराम भी मुंबई की सड़को पर मटरगश्ती करते नजर आए है.

जी हां बता दे कि, आप खुद देख लीजिए. शाहरुख़ के नन्हें बेटे अबराम खान हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किए गए. खास बात यह थी कि, वो कार में थे और हवा से बाते कर रहे थे. दरअसल, अबराम कार में थे. वो इस कार की सनरूफ विंडो से बांद्रा इलाके का पूरा नजारा देख रहे थे. उन्होंने इस राइड को काफी एंजॉय किया. 


एक्ट्रैस ने करवाया बिना इनरवियर के हॉट फोटोशूट

...तो यह है 'अक्षय' की फिल्म का सक्सेस 'टोटका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -