...तो यह है 'अक्षय' की फिल्म का सक्सेस 'टोटका'
...तो यह है 'अक्षय' की फिल्म का सक्सेस 'टोटका'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ जल्द ही अपनी एक फिल्म लेकर आने वाले है नाम है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के चलते आजकल यह दोनों ही कलाकार खासा व्यस्त है. अक्षय व भूमि की यह फिल्म बढ़ी ही धांसू है. अभी हाल ही में जिस प्रकार से पूर्व में इस फिल्म का एक शानदार सॉन्ग 'हंस मत पगली' रिलीज हुआ था उसके अगले ही दिन यानि की आज इस फिल्म का एक और दूसरा सॉन्ग जिसके बोल है 'हंस मत पगले' भी रिलीज हो गया है.

अब सभी के मन में यही चल रहा है की अक्षय की साल भर में बहुत सी फिल्मे रिलीज होती है तो वह सफलता का स्वाद कैसे चख लेती है तो मेहरबान व कदरदान इसका जवाब भी हमे मिल गया है. जी हाँ बता दे कि, वैसे भी हर कलाकार अपने फिल्म को बेहतर करने के लिए कई बार कोई न कोई टोटका अपनाते हैं. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन लीड भूमिका निभा रहे अक्षय विदेश में हैं. वह फिल्म के प्रमोशन से दूर हैं. अक्षय, बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म की सफलता के लिए देश छोड़ देते हैं. अक्षय के पास्ट पर नजर डालें तो उनके अनुसार विदेशों में रहने या ट्रैवल करते रहने से उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है. अक्षय कुमार फैमिली हॉलिडे के लिए पिछले महीने यूरोप निकल गए थे.

अभी वह फ्रांस में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. फिर वहां से लौंटकर वह अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो जाएंगे. बता दे कि, बहरहाल अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका पूर्व में फाडू व अफलातून ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. जिसके की हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिला था. अक्षय अपनी इस फिल्म में गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है. यूं तो फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है लेकिन सोचिये अगर फिल्म में अक्षय कुमार हों तो भला एंटरटेनमेंट का मसाला क्यों नहीं होगा.

 

बॉलीवुड प्रेमियों पर कितना होगा GST का असर, यहां जानिए?

आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -