कंगना के साथ काम करने वाली बात पर शाहरुख का खुलासा
कंगना के साथ काम करने वाली बात पर शाहरुख का खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में सभी जानते है कि वो अपनी बेबाकी और अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने करण जोहर के शो कॉफी विथ करण पर एक बड़ा ही कॉन्ट्रोवर्शल स्टेटमेंट दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि वो बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ में काम नहीं करना चाहती है.

जिसके बाद कही से यह अफवाह उड़ रही थी कि शाहरुख़ खान ने कंगना के साथ में फिल्म करने से इंकार कर दिया है. यह फिल्म संजय लीला भंसाली बनाने वाले थे. कंगना के बयान के बाद शाहरुख़ के फिल्म को छोड़ने की बात सुर्खियों में बनी हुई थी, जिसके बाद शाहरुख खान ने अपने एक बयान में इस बात को सिरे से ख़ारिज किया है. शाहरुख़ ने कहा कि आप अफवाहों पर ध्यान न दे.

भंसाली ने मुझे दो स्क्रिप्ट सुनाई थी और मेने अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हाँ नहीं किया है. यह बात शाहरुख़ खान ने यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड फंक्शन में कही थी. आपको बता दे कि शाहरुख़ खान को इस बार का यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड मिला है. इस अवार्ड को पाने वाले वे चौथे व्यक्ति बन गए है. इससे पहले यह अवार्ड अमिताभ बच्चन, रेखा और लाता मंगेश्कर को मिल चूका है.

लिपस्टिक अंडर माय बुरखा पर शाहरुख़ ने साधी चुप्पी, कहा अब उत्तरप्रदेश चुनाव के बारे में भी पूछेगे

शाहरुख को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड, अवार्ड में दिखी रेखा के साथ कैमेस्ट्री

Video : क्या आपने सुना, 'ज़ालिमा' का ये शानदार अरेबिक वर्जन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -