शाहरुख को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड, अवार्ड में दिखी रेखा के साथ कैमेस्ट्री

शाहरुख को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड, अवार्ड में दिखी रेखा के साथ कैमेस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान को शनिवार को यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड से सम्मनित किया गया. इस अवार्ड शो में शाहरुख़ खान को अवार्ड दिया बॉलीवुड की एवरग्रीन ऐक्ट्रेस रेखा ने. इस अवार्ड शो में वैसे तो बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. लेकिन इस अवार्ड में सबका ध्यान खिंचा बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा और किंग शाहरुख़ खान ने. इस अवार्ड शो में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक थी.

दोनों कभी एक दूसरे को kiss करते तो कभी एक दूसरे के गले मिलते. आपको बता दे कि अवार्ड देने वाली ज्यूरी में सेमी गेवाल, बोनी कपूर और यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा भी शामिल थी. यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड हर साल किसी न किसी कलाकार को दिया जाता है और शाहरुख़ खान इस अवार्ड को पाने वाले चौथे कलाकार बने है. उनसे पहले यह अवार्ड शादी के महानायक अमिताभ बच्चन, स्वर कोकिला लाता मंगेशकर और एवरग्रीन ऐक्ट्रेस रेखा को दिया जा चूका है.

इस अवार्ड को पाने के बाद शाहरुख़ खान ने कहा कि यश चोपड़ा अपने आप में एक अलग ही शख्सियत थे. आपको बता दे कि शाहरुख़ खान यश चोपड़ा के साथ कई फिल्मो में काम कर चुके है. वही यश चोपड़ा की आखरी फिल्म जब तक है जान शाहरुख़ खान के साथ में ही थी.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का डांस वीडियो हो रहा है वायरल

जानिए बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान की BMW कार की खाशियत

Video: दिल को खुश करने वाली शाहरुख़ और अबराम की मुम्बई की सड़को पर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -