अपनी मौत की खबर पर किंग खान का आया तगड़ा रिएक्शन...
अपनी मौत की खबर पर किंग खान का आया तगड़ा रिएक्शन...
Share:

शाहरुख़ खान जो के एक बार फिर से अपनी मौत की खबर के चलते सुर्खियों में बन आए थे. जिसके बाद शाहरुख़ भी शॉक्ड है व उन्होंने इस मामले में अपना जबरदस्त व तगड़ा रिएक्शन दिया है. बता दें कि अभी हाल ही में एक यूरोपियन न्यूज़ नेटवर्क ने ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ ख़बर दी थी कि एक प्राइवेट प्लेन के क्रैश में बॉलीवुड अभिनेता सहित सात लोग मारे गए हैं.

ख़बर आते ही लोग हक्के बक्के हो गए लेकिन बाद में पता चला की ये झूठी ख़बर है और शाहरुख़ मुंबई में आनंद एल राय के फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बाद शाहरुख़ खान तक पहुंची तो उन्होंने इस पर अपने ही अंदाज़ में प्रतिक्रिया दी. किंग खान ने "ओफ्फ़" के साथ सिर धुनते हुए अपनी एक तस्वीर डाली और लिखा - प्लेन क्रैश , अपनी फिल्म के सेट पर एक्सीडेंट और इम्तियाज़ अली की फिल्म के लिए एक और नए टाइटल के साथ उन्होंने ये हफ्ता भी सर्वाइव कर लिया.

वैसे भी देख जाए तो अभी तो शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व कैटरीना कैफ नजर आने वाली है.  

शाहरुख़ की हल्दी सेरेमनी का हुआ हो हल्ला...

मैंने दीपिका का पत्ता कट नहीं किया, कैटरीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -