शाहरुख़ की हल्दी सेरेमनी का हुआ हो हल्ला...
शाहरुख़ की हल्दी सेरेमनी का हुआ हो हल्ला...
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है. साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिका के लिए चर्चा चल रही थी.

क्योंकि इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान एक बौने किरदार मे नजर आने वाले है तो फिर फिल्म की अभिनेत्री भी बौनी ही होनी चाहिए. तो ऐसे में यह भी पता चला था कि फिल्म के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम तय कर लिया गया है लेकिन जनाब ऐसा नहीं है. इस फिल्म के लिए अनुष्का व कैटरीना कैफ को ले लिया गया है.

तथा बता दे की अभी हाल ही में शाहरूख खान की फिल्म अपकमिंग फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. ये आनंद एल राय की उसी फिल्म की तस्वीरें में जिसमें शाहरूख एक बौने के किरदार में नज़र आने वाले हैं. शाहरूख खान जब इस फिल्म के लिए हल्दी सेरेमनी की शूटिंक कर रहे थे उसी दौरान ये तस्वीरें क्लिक की गईं. इसमें दिख रहा है कि शाहरूख खान पीले कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

बेटी की तारीफ से शाहरुख़ हुए गदगद

हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे शाहरुख़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -