अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर
अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता व सोनम कपूर के पापा बोले तो हमारे झक्कास अभिनेता अनिल कपूर जो के जल्द ही अपने भांजे अर्जुन कपूर के साथ में एक फिल्म लेकर आने वाले है जिसका नाम है 'मुबारकां'. जी हाँ बता दे कि, इन दोनों के ही दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का दमदार पोस्टर भी रिलीज हो चुके है. जिसमे की हमे अर्जुन कपूर व का अनिल कपूर का शानदार रूप देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में हमे अर्जुन कपुर अपने क्यूटी अंदाज में हमे नजर वाले है. व फिल्म में उनका हमे डबल रूप देखने को मिलने वाला है.

उनके नाम भी काफी अलबेले है. अब फिल्म में हमे झक्कास अनिल कपूर का भी अलबेला रूप देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी की आगामी फिल्‍म 'मुबारकां' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में अनिल कपूर ने आजकल की फिल्मो के बारे में भी अपनी रॉय व्यक्त की.

अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि, पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों के कारण ही वह बॉलीवुड में इतनी लंबी पारी खेल पाये हैं और आजकल के युवा कलाकारों को भी इस प्रकार की फिल्में करनी चाहिये. अनिल कपूर पिछले करीब चार दशक से फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने करीब-करीब सभी बड़े कलाकारों को बॉलीवुड में इतने समय तक जमे रहने में मदद की है. अनिल कपूर ने  आगे कहा कि,‘मैं युवा कलाकारों से कहना चाहता हूं कि यदि उन्हें बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है, तो आपको पारिवारिक मनोरंजन वाली ऐसी फिल्में करना बहुत जरूरी हैं, जो आपको रुला और हंसा सकती हों. छोटे से संदेश के साथ मनोरंजन से भरपूर फिल्में हमेशा बहुत अच्छी होती हैं.’

GST के ब्रांड एम्बेडर बने महानायक अमिताभ बच्चन

चीन में अब 'बाहुबली' v/s 'दंगल', कौन करेगा किसको चित्त...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -