बायकॉट का डर या बप्पा से प्यार!, शाहरुख़ छोटे बेटे संग घर लाये गणेश प्रतिमा
बायकॉट का डर या बप्पा से प्यार!, शाहरुख़ छोटे बेटे संग घर लाये गणेश प्रतिमा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उनके घर पर भी गणपति बप्पा बिराजे हैं। जी हाँ, और इसके चलते वह ट्रोल भी हो रहे हैं। आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि गजानन का स्वागत उनके साथ ही उनके छोटे बेटे अबराम खान ने किया है। जी हाँ और शाहरुख खान के पोस्ट में वो और अबराम पूरी तरह से नहीं दिख रहे हैं, लेकिन बप्पा यानी गणेश जी की प्रतिमा साफ नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जी दरअसल शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में गणेश जी की प्रतिमा नजर आ रही है, जिसे खूब सजाया गया है और आगे फल- फूल आदि भी रखे गए हैं। जी हाँ और वहीं इस तस्वीर को ऐसे क्लिक किया गया है, जिससे शाहरुख खान और अबराम खान के सिर का कुछ हिस्सा भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, 'घर पर गणपति जी का स्वागत मैंने और छोटे ने किया।

इसके बाद हमने मोदक खाए, जो काफी स्वादिष्ट थे। आप अपने सभी सपनों को पूरा कर सकते हैं।।। सीखना, कड़ी मेहनत करना, भगवान में विश्वास रखना। आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं।' आपको बता दें कि शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं और कई लोगों का कहना है पठान को हिट करवाने के लिए ही शाहरुख़ ने बप्पा को अपने घर बैठाया है। कई लोगों का यह भी कहना है पठान बायकॉट न हो इस वजह से शाहरुख़ बप्पा के दरबार में पहुँच चुके हैं।

गणेश चतुर्थी: सलमान खान ने की बप्पा की आरती, पति संग पहुंची कैटरीना कैफ

इस तरह बॉलीवुड में हुई थी मनोज की एंट्री

आखिर क्यों विक्की और कैटरीना की शादी में लगी थी इतनी सिक्योरिटी? एक्ट्रेस ने अब खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -