अब वाराणसी से भी आया शाहरुख़ को नोटिस
अब वाराणसी से भी आया शाहरुख़ को नोटिस
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही के दिनों में अभिनेता शाहरुख खान व फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वाराणसी में अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार का कार्यक्रम किया था.  जहां पर इन दोनों के संग में भोजपुरी अभिनेता व राजनेता मनोज तिवारी भी थे. अब शायद यही कारण रहा है की शाहरुख़ खान को फिर से वाराणसी पुलिस की और से नोटिस भेजा गया है. यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार है कि, शाहरुख पहली बार वाराणसी गए हुए थे तो उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा हुई थी.

वाराणसी फैंस ने शाहरुख और अनुष्का को काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया. इन तीनों की सुरक्षा के लिए कड़ी पुलिस सुरक्षा बल तैनात किया गया था. पर शाहरुख के इस दौरे को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. वाराणसी पुलिस ने इस इवेंट के आयोजकों को नोटिस भेजा है. बात ये है कि शाहरुख और अनुष्का कि सिक्यूरिटी के लिए एसपी से लेकर सिपाही तक कुल 224 पुलिसकर्मी तैनात थे. इन सभी की एक दिन की सैलरी करीब 6 लाख रुपए होती है, जबकि ऑर्गनाइजर्स ने सिर्फ 51 हजार जमा कराए.

इवेंट के ऑर्गनाइजर अंकित मौर्य ने कहा, 'हमने पुलिस डिपार्टमेंट से कहा है कि वो बाकी के पैसे शाहरुख खान और उनकी टीम से लें. क्योंकि उन्हीं की सुरक्षा के लिए ये सिक्योरिटी लगाई गई थी. ये प्रोग्राम सिर्फ 1 घंटे का था. जिसके लिए 51 हजार रुपए दिए जा चुके हैं.' बहरहाल अभी तो बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ अनुष्का की यह फिल्म अपना कमाल बिखेर रही है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -