जब किंग खान ने खोया अपना आपा, Watch Video
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो कुछ समय से अपनी फिल्मो कि शेड्यूल के कारण व्यस्त चल रहे थे. अब शाहरुख़ खान के बारे में एक ऐसी खबर पता चली है कि आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, शाहरुख खान एक हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए थे. जी हाँ, बता दे कि, अभी तो वैसे भी शाहरुख इन दिनों आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं.

फिल्‍म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे. फिल्म के सेट पर एक दीवार का छज्जा गिर गया था जिसके कारण शाहरुख़ खान बाल बाल बच गए थे.

अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान के बारे में पता चला है की वह एक एंकर पर जबरदस्त रूप से क्रोधित हुए है. जी हाँ आजकल शाहरुख खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो शो के एंकर के ऊपर बुरी तरह भड़क रहे हैं.  इस पर यकीन करना मुश्किल है कि अपनी मुस्कराहट से सबका दिल जीतने वाले शाहरुख खान किसी पर भड़क भी सकते हैं और वो भी इतनी बुरी तरह. दरअसल शाहरुख हाल ही में दुबई में दुबई टूरिज्स कैंपेन के सीक्वल को शूट कर रहे थे. वहां उन्होंने कुछ प्रमोशनल एक्टीवीटिज में भी हिस्सा लिया. इसी दौरान शाहरुख ने अपना आपा खो दिया और एंकर पर बरस पड़े.  

करीना का तैमूर और शाहिद की मीशा, आखिर क्या है रिश्ता

सुहाने मौसम में सुहाना अपने यौवन को भिगोती नजर आई...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -