अबराम 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ, शाहरुख़ खान
अबराम 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ, शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जिन्होंने कहा है की वह जब भी मुंबई में होते हैं, उन्हें अपने घर मन्नत की छत पर अपने बेटे अबराम के साथ खेलना बहुत पसंद है. इसका खुलासा करते हुए किंग ख़ान ने इसकी वजह भी ज़ाहिर की. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है.

तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने के बयान में अपने बेटे अबराम खान के बारे में दोहराया है कि, उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खुशकिस्मत है, जो उसे सबका प्यार मिल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वह 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है. बात करे अगर अबराम के बारे में तो वह 27 मई को ही चार साल के हो चले है बता दे कि, आजकल तो अबराम खान भी देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है.

अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. शाहरुख़ ने अबराम के लिए आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि स्टारडम से ज्यादा वह 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है! इतने सारे लोगों से प्यार मिलना खुशकिस्मती की बात है, वह सौभाग्यशाली है.' इस तरह से शाहरुख़ ने बेटे अबराम खान का जिक्र सभी के साथ में शेयर किया.     

'..सेजल' का 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर हुआ रिलीज....

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -