कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest
कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में हमे यह सुनने में आ चूका है कि, साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेता कमल हासन जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'विश्वरूपम-2' के बारे में भी धीरे से कुछ अंगड़ाई ली है. जी हाँ वैसे भी अभिनेता कमल हासन जो कि अभी साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके हे.

लेकिन अबकी बार अभिनेता कमल हासन का विरोध हो रहा है वह भी उनके मशहूर रिऐलिटी शो बिग बॉस के तमिल वर्जन के चलते जी हाँ, बता दे कि अभी हाल ही में हिंदू मक्कल काची ने बुधवार को रियलिटी शो बिग बॉस के तमिल संस्करण पर प्रतिबंध लगाए जाने और शो के मेजबान अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन को ‘तमिल संस्कृति को दूषित करने को लेकर’ गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस को दी गई शिकायत में राष्ट्रवादी हिंदू पार्टी ने मांग कि शो के प्रतिभागियों जैसे ओविया, नमिता, गंजा करुप्पु, हरथी व दूसरों को गिरफ्तार किया जाए. संगठन का कहना है कि शो अश्लील है.

अपने बयान में संगठन ने कहा है, “इस शो में प्रतिभागी अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न रहकर अभिनय कर रहे हैं. यह तमिल संस्कृति का अपमान है और यह सात करोड़ तमिलवासियों की भावनाओं को आहत करता है.” यह शो जो के 25 जून से शुरू हुआ है तथा उसके बाद से ही शो सुर्खियों में चल रहा था. 

गंगनम स्टाइल को पछाड़कर ये सांग बना यूट्यूब का किंग

Photos : ग्लैमरस अवतार के चक्कर में Oops Moment की शिकार हुई ये एक्ट्रेसेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -