हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे शाहरुख़
हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे शाहरुख़
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो कुछ समय से अपनी फिल्मो कि शेड्यूल के कारण व्यस्त चल रहे थे. अब शाहरुख़ खान के बारे में एक ऐसी खबर पता चली है कि आप भी हैरान व परेशान हो जाएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, शाहरुख खान एक हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गए है.

जी हाँ, बता दे कि, अभी तो वैसे भी शाहरुख इन दिनों आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे.

खबरों के अनुसार सेट पर छत का एक बड़ा हिस्‍सा आ गिरा जिससे वहां मौजूद दो लोग जख्‍मी हो गये. पता चला है कि उनके फ़िल्मी सेट पर एक सीढ़ी अस्‍थाई छत पर आ गिरी. हालांकि इस हादसे में शाहरुख को चोट नहीं आई क्‍योंकि वह दूसरी तरफ बैठे हुए थे. दोनों घायल क्रूं मेंबर्स को इलाज के लिए डॉक्‍टर के पास ले जाया गया. इलाज के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान ने अपने बच्चो का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था.            

बेटी की तारीफ से शाहरुख़ हुए गदगद

शाहरुख़ की बेटी सुहाना पर शबाना की आतिशी भविष्यवाणी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -