बेटी की तारीफ से शाहरुख़ हुए गदगद
बेटी की तारीफ से शाहरुख़ हुए गदगद
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेता शाहरुख़ खान कि प्यारी बेटी सुहाना 17 कि हो चली है व उन्हें ऐसे  में कई हस्तियों ने जन्मदिन की बधाइयां दी थी. बता दे कि शाहरुख़ खान कि यह खूबसूरत बेटी भी अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चलने वाली जिसकी भविष्वाणी भी अभिनेत्री शबाना आजमी ने कर दी है. बता दे कि, अभी हाल ही में शबाना आजमी ने शाहरुख़ खान कि बेटी सुहाना खान के लिए कुछ दोहराया है.

अभिनेत्री शबाना ने ट्विटर पर लिखा कि सुहाना बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी. शबाना आजमी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए शाहरुख खान को टैग किया और लिखा, "मेरी बात को गांठ बांधकर रख लो. सुहाना एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने वाली हैं. मैंने उसकी एक्टिंग का एक वीडियो देखा है. वह बेहतरीन है. उसे मेरी ओर से दुआएं दीजिए."

अभी तो बहरहाल सुहाना जो के देखा जाए तो मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ाई कर रहीं है व स्कुल में वह कभी कभार नाटक और थियेटर के जरिए अपना यह शोक पूरा कर लेती है. जिसके लिए शबाना ने सुहाना कि तारीफ की है. अब उनके इस ट्वीट पर उनके पिता ने भी खुश होकर शबाना के लिए लिखा, 'शुक्रिया. आपकी बातें सुहाना के लिए प्रोत्साहन का काम करेंगी.' 

शाहरुख़ की बेटी सुहाना पर शबाना की आतिशी भविष्यवाणी...

पार्टी में एक साथ नजर आए शाहरुख़-आर्यन और सारा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -