शाहरुख़ खान का 'बनारसी पान', ट्विटर पर मचा रहा 'घमासान'
शाहरुख़ खान का 'बनारसी पान', ट्विटर पर मचा रहा 'घमासान'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान व फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वाराणसी में अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार का कार्यक्रम किया था.  जहां पर इन दोनों के संग में भोजपुरी अभिनेता व राजनेता मनोज तिवारी भी थे. अब शायद यही कारण रहा है की शाहरुख़ खान को फिर से वाराणसी पुलिस की और से नोटिस भेजा गया है. यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार है कि, शाहरुख पहली बार वाराणसी गए हुए थे तो उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा हुई थी.

पिछले दिनों फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बनारस गए थे. यहां फिल्म की पूरी टीम को शाहरुख ने अपने हाथों से बनारसी मघई पान खिलाया था. बताया जाता है कि फिल्म की टीम ने 11 सौ रुपये के पान खाए, लेकिन पान वाले को 1 रुपया भी नसीब नहीं हुआ.

विवादों के लिए मशहूर कमाल आर खान ने बनारस के एक स्थानिय न्यूपेपर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर जारी किया, जिसमें उस पान वाले का इंटरव्यू छपा है. इसके मुताबिक, दुकानदार सतीश ने दुखभरे मन से बताया कि उनके 11 सौ रुपये बाकी हैं, जब उन्होंने पैसों की मांग की तब एक बाउंसर ने उन्हें कहा कि पैसे मिल जाएंगे, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -