शाहरुख़ की लाड़ली ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखते रह गए लोग
शाहरुख़ की लाड़ली ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखते रह गए लोग
Share:

शाहरुख खान को रोमांस का किंग कहा जाता है लेकिन आजकल उनकी जगह उनकी बेटी सुहाना खान छाई हुईं हैं। सुहाना ने बॉलीवुड में आने से पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है और लोग उनकी हर एक तस्वीर को प्यार देते हैं। सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं और उनकी खूब फैन फॉलोइंग है। आए दिन सुहाना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करती रहती हैं। अब इस समय भी उनकी नयी तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan C (@muskan_chanana)

इन तस्वीरों में सुहाना ने रेड इफेक्ट का इस्तेमाल किया है और ये तस्वीर Silhouette Challenge से इंस्पायर्ड लग रही है। आप देख सकते हैं सुहाना की दोस्त ने ऐसी ही कई और तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। वैसे इस तस्वीर में भले ही सुहाना का चेहरा न दिख रहा हो, लेकिन उनकी बॉडी का एक-एक कर्व दिख रहा है। इन तस्वीरों में सुहाना ने अपना लचीला फिगर दिखाया है। शैडो स्टाइल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।

अब सुहाना खान की हर कोई तारीफ़ कर रहा है। वैसे इन तस्वीरों में सुहाना और उनकी दोस्त ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, और इसी के साथ दोनों ही स्टाइलिश पोज दे रही हैं। हालाँकि इस तस्वीर को देखने के बाद ये साफ नहीं हो रहा कि तस्वीर में नजर आ रही दो लड़कियों में से सुहाना खान कौन सी हैं। बाकी फैंस अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे हैं। अब आप भी अंदाजा लगाकर बताएं कि आखिर कौन है सुहाना?

50 हज़ार में अपना बच्चा बेचकर बोली सलमा- 'किडनैप हो गया।।' यूपी पुलिस ने 1 घंटे में सुलझाई गुत्थी

MP: गरीबी की मार ऐसी कि खेत में बैल बन गईं महिलाएं

अलक़ायदा से 'अखिलेश यादव' का क्या संबंध ? आतंकियों की गिरफ्तारी पर दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -