अलक़ायदा से 'अखिलेश यादव' का क्या संबंध ? आतंकियों की गिरफ्तारी पर दिया विवादित बयान
अलक़ायदा से 'अखिलेश यादव' का क्या संबंध ? आतंकियों की गिरफ्तारी पर दिया विवादित बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी से ‘आतंक निरोधी दस्ता (ATS)’ ने आतंकी संगठन अलकायदा के दो दहशतगर्दों को अरेस्ट किया है, जो बम बनाने में माहिर थे। इस मुद्दें पर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि वो उत्तर प्रदेश की पुलिस पर भरोसा नहीं करते। उन्होंने यूपी के अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि पंचायत चुनाव में गड़बड़ी करने वालों की लिस्ट बनी हुई है और उनकी सरकार आते ही सबके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने अलकायदा आतंकियों की गिरफ़्तारी पर कहा है कि वो न तो यूपी पुलिस विश्वास कर सकते हैं और न ही भाजपा की सरकार पर। बता दें कि मैंगो बेल्ट काकोरी के एक मकान से ATS ने मसरुद्दीन और मिनहाज अहमद नामक दो दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया है। ये आतंकी देश के कई हिस्सों में बम धमाके करने की योजना बना रहे थे, जिसमें मानव-बम से हमले भी शामिल थे। जहाँ अहमद दुबग्गा का रहने वाला है, मसरुद्दीन मड़ियाँव का निवासी है।

ADG (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि उनके पास से बड़ी तादाद में विस्फोटक सामग्रियाँ बरामद हुई हैं। इस गैंग के लोग कानपुर में भी मौजूद हैं, जो स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के आसपास देश को दहलाने की फ़िराक़ में थे। उत्तर प्रदेश में अलकायदा के सबसे बड़े आका उमर हलमंडी के इशारे पर ये सब हो रहा था। दोनों आतंकियों के साथियों की गिरफ़्तारी के लिए जगह-जगह ATS की दबिश जारी है।

असम के मुख्यमंत्री ने कोविड प्रभावित विधवाओं के लिए वित्तीय योजना को किया शुरू

खुलकर 'आतंकियों' के समर्थन में उतरी महबूबा, PDP प्रमुख के ट्वीट पर भड़के नेटीजेन्स

इंडोनेशिया: गोलीबारी में आईएस से जुड़े दो संदिग्ध आतंकवादी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -