भाई-भतीजावाद का कांसेप्ट मेरे भेजे में नहीं बैठता, शाहरुख़ खान
भाई-भतीजावाद का कांसेप्ट मेरे भेजे में नहीं बैठता, शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता शाहरुख़ खान ने भी बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) पर अपनी रॉय को व्यक्त किया है. वैसे भी किंग खान शाहरुख़ खान की रिलीज हो चुकी फिल्म हम बात कर रहे है 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में जो के अभी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के रिलीज से पहले ही शाहरुख़ व अनुष्का ने कई राज्यों में जग घुम्या किया था.

पूर्व में उसी कड़ी के तहत सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन को लेकर बनारस भी पहुंचे थे, वहां उनका जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोला था. अब बात करे अगर बॉलीवुड में चल रहे है भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) पर छिड़ी बहस के बारे में तो इस मुद्दे पर किंग खान ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, आजकल भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) पर छिड़ी बहस का जिक्र करने पर वह कहते हैं कि यह उनकी समझ से परे है.

उन्होंने दोटूक कहा, “मुझे यह कांसेप्ट बिल्कुल समझ नहीं आता और यह भी कि इस पर इतना विवाद क्यों हो रहा है. मेरे भी बच्चे हैं, वे जो बनना चाहते हैं, बनेंगे और जाहिर है कि मैं इसमें उनके साथ हूं और रहूंगा.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -