किंग-खान को अब तक 7000 सेजल के इनविटेशन मिल चुके
किंग-खान को अब तक 7000 सेजल के इनविटेशन मिल चुके
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक इम्तियाज अली की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में जो के आजकल सुर्खियों में चल रही है. बता दे की इस फिल्म में हमे शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है. फिल्ममेकर इम्तियाज अली की इस फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना खूब पसीना भी बहा रहे है. तथा अब तो इस फिल्म के कुछ मिनी ट्रेलर भी शाहरुख़ खान ने रिलीज कर दिए है जिन्हे की काफी पसंद भी किया जा रहा है.

अब उनकी इस फिल्म के बारे में हमे सुनने में आया है कि, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के तहत कहा कि वो देशभर की सेजल नाम की लड़कियों से मिलेंगे. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि शाहरुख खान को अब तक 7000 सेजल के इनविटेशन मिल चुके हैं. शाहरुख खान ने खुद वीडियो अपलोड कर इस बात की जानकारी थी.

साथ ही फिल्म के टैगलाइन What you seek is seeking you' को ध्यान में रखते हुए सेजल से मिलेंगे और शाहरुख खान को फिलहाल सबसे ज्यादा मैसेज अहमदाबाद से आए हैं. इसलिए शाहरुख खान सबस पहले सेजल से मिलने अहमदाबाद जाएंगे. वाह शाहरुख़ मियां मान गए फिल्म के प्रमोशन का क्या खूब आइडिया निकाला है आपने.   

 

Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...

अरशद वारसी के बंगले पर चला BMC का हथोड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -