Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...
Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...
Share:

आज अंतराष्ट्रीय योग दिवस है भारत के प्रधानमंत्री से लेकर बाबा रामदेव तक योग दिवस के दिन लोगो के बीच योग की कठिन मुद्राए दर्शाते हुए नजर आए है तो फिर इस अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर भला बॉलीवुड भी कहा अछूता रह सकता है. जी हाँ, जनाब योग दिवस पर हमारी बॉलीवुड की भी कई चर्चित हस्तियाँ योग की कठिन क्रिया को करते हुए नजर आई उन्ही में से एक है बंगाली बाला बिपाशा बासु. अभिनेत्री बिपाशा बासु भी अपने पति टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर के संग मे अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर पूरी तरह से डूबी हुई नजर आई.

वैसे भी देखा जाए तो जनाब टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा के संग वैवाहिक बंधन में बंधे एक वर्ष ही हुए है. बॉलीवुड का सबसे चर्चित व सबसे हॉट बोले तो हमारी बंगाली बाला बिपाशा बासु जिन्होंने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ में शादी की है व उनकी जिंदगी अभी फिलहाल हंसी ख़ुशी से चल रही है.

बता दे की बिपाशा बासु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी ऐसे ही सितारों में से एक हैं जिनके लिए फिटनेस काफी जरूरी है. करण सिंह ग्रोवर ने अपने पत्‍नी बिपाशा बासु के साथ एक योग पोज का फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में करण बिपाशा को उठाए हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा ही फोटो बिपाशा बासु ने भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी देखिये उनकी योग की आकर्षक क्रियाए.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -