मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहता हूं...
मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहता हूं...
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' में हमे एक बार फिर से अपने दमदार एक्शन के चलते नजर आ रहे है लेकिन फिल्म में हमे नवाजुद्दीन के बारे में  भी पता चला है की वह भी फिल्म में शाहरुख़ खान को बराबर की टक्कर दे रहे है. दर्शक उनके भी किरदार को काफी पसन्द कर रहे है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने कहा है कि उनका स्टारडम उनकी अभिनय क्षमता पर हावी हो गया है लेकिन वह पर्दे पर अलग अलग तरह के किरदार निभाने से खुद को नहीं रोकते.  

वैसे भी उनकी फिल्म रईस का ट्रेलर भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. निर्देशक राहुल ढोलकिया कि इस फिल्म  में शाहरुख़ ने शराब तस्कर रईस आलम का किरदार निभाया है. तथा फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन भी हमे एसीपी मजूमदार नाम के किरदार में नजर आ रहे है. साथ ही शाहरुख़ ने दोहराया कि, ‘‘मैं अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहता हूं.

मुझे लगता है कि मेरा स्टारडम मेरी अभिनय क्षमता पर हावी हो गया है और यह ठीक है. मैं हर फिल्म के साथ कुछ अलग और रोचक काम करना चाहता हूं. मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अलग अलग तरह की फिल्में करने का मौका मिलता है.’’

बैट्री बोला तो ठोंक दूंगा.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -