बैट्री बोला तो ठोंक दूंगा.....
बैट्री बोला तो ठोंक दूंगा.....
Share:

अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के लिए चर्चाओ में बने हुए है व फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रईस' जिसमे की हमे अभिनेता शाहरुख़ खान का दमदार अभिनय भी देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में हमे उनके साथ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है.

बता दे कि, बॉलीवुड किंग खान की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर बुधवार को सैंकड़ों स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हो गया है देखा जाए तो शाहरुख  की इस फिल्म के ट्रेलर का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार था. शाहरुख खान ने कहा है कि फिल्म में जो उनका किरदार है वो भी चश्मा पहनता है और अगर कोई उसे 'बैट्री' बोले तो वो बुरी तरह चिढ़ जाता है.

शाहरुख खान ने बताया 'देश के कई हिस्सों में चश्मा पहनने वालों को अलग-अलग तरह से चिढ़ाया जाता है. मैं खुद भी इन चीजों से गुजर चुका हूं. मेरी नजरें कमजोर रही हैं और ऑपरेशन से पहले मैं भी चश्मा पहना करता था. 'रईस' में मेरा जो किरदार है वो भी चश्मा पहनता है. जैसे ही कोई उसे 'बैट्री' कहता है वो चिढ़ जाता है.' 

शादी की कोई जल्दी नही.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -