आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने सोनू सूद से मांगी सहायता, लेकिन मिला ये जवाब
आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने सोनू सूद से मांगी सहायता, लेकिन मिला ये जवाब
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री शगुफ्ता अली इस वक़्त चर्चाओं में हैं। यह कई लोकप्रिय शोज का भाग रह चुकी हैं। इसमें 'सांस', 'ससुराल सिमर का' तथा 'बेपनाह' में दिखाई दे चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह बीते चार वर्ष से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। 20 वर्ष पूर्व अभिनेत्री तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। अब वह डायबिटीज तथा स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री काम मांग रही हैं तथा आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। 

शगुफ्ता अली ने बताया कि सिने एवं टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिनटा) ने उन्हें संपर्क किया, मगर उन्होंने सहायता लेने से मना कर दिया, क्योंकि वे लोग बहुत कम पैसों से उनकी सहायता कर रहे थे। इसके अतिरिक्त अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने सोनू सूद से सहायता मांगने का प्रयास किया, मगर पता चला कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे व्यक्तियों की सहायता नहीं करते हैं, बल्कि सिर्फ सर्विस देते हैं। 

एक इंटरव्यू में शगुफ्ता अली ने बताया कि मुझे किसी से भी किसी प्रकार की सहायता नहीं प्राप्त हुई है। सिनटा ने मुझे कुछ समय पहले कॉन्टैक्स किया, मगर मैंने मना कर दिया, क्योंकि जो पैसे वे दे रहे थे, वह बहुत कम थे। उसमें मेरी कोई सहायता नहीं होने वाली थी। मैं सिनटा की सदस्य रह चुकी हूं। मैं जानती हूं कि वे कुछ ही रुपयों से मेरी सहायता कर सकते हैं, मगर कुछ नहीं हो सकता। मैंने सोनू सूद को संपर्क करने का प्रयास किया, मगर वहां भी बात नहीं बन पाई। 

लंबे समय के बाद अपने पति अभिनय से मिली रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

राहुल-दिशा की शादी की खबर सुनकर ख़ुशी से झूमे अली गोनी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

प्रेग्नेंट चारू असोपा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -