साइड रोल से शफी इनामदार ने बनाई थी अपने फैंस के दिलों में जगह
साइड रोल से शफी इनामदार ने बनाई थी अपने फैंस के दिलों में जगह
Share:

बॉलीवुड में कम लेकर बेहतरीन रोल निभाने वाले शफी इनामदार का निधन आज ही के दिन हुआ था. वह फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक रहे हैं जिन्होंने कभी एक मुख्य किरदार नहीं निभाया लेकिन साइड रोल कर उन्होंने खूब पॉपुलरिटी हांसिल की. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीब दो दशकों तक काम किया और फिल्मों के अलावा वे टीवी इंडस्ट्री में भी नजर आ चुके हैं.

शफी इनामदार को एक शानदार एक्टर के तौर पर जरूर याद किया जाता है और आज भी वह लाखों दिलों में बसे हुए हैं. आप सभी ने उन्हें अधिकतर सपोर्टिव रोल में देखा होगा जो उन्होंने बहुत शानदार तरह से निभाए था. उस समय उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी इतनी खूबसूरत हुआ करती थी कि छोटे से सीन्स में भी वे लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करवाने में आगे निकल जाते थे. उन्होंने जुर्म, इज्जतदार, फूल भरे अंगारे, क्रांतिवीर, यशवंत, अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों में काम किया था और नाना पाटेकर के साथ उन्होंने यशवंत फिल्म में काम किया और यही फिल्म उनके करियर की अंतिम फिल्म साबित हुई थी.

केवल इतना ही नहीं अगर बात करें छोटे पर्दे की तो उन्होंने ये जो है जिंदगी नाम के टीवी प्रोग्राम में मुख्य किरदार निभाया था. उस समय उनका शो खूब हिट हुआ था और इसके अलावा वे गुलजार के सीरियल गालिब में भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आए थे. आपको बता दें कि 13 मार्च, 1996 को 50 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...

रॉकी रानी की प्रेम कहानी में होगी भारती और हर्ष की एंट्री

आलिया की ममता के मुरीद हुए पति रणबीर, दिया अच्छी माँ का टैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -