आलिया की ममता के मुरीद हुए पति रणबीर, दिया अच्छी माँ का टैग
आलिया की ममता के मुरीद हुए पति रणबीर, दिया अच्छी माँ का टैग
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के कारण से चर्चाओं का विषय बने हुए है। इस मूवी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। पहले दिन मूवी ने तकरीबन 15 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अब बताया जा रहा है कि मूवी दूसरे दिन करीब 10 करोड़ का कारोबार करने वाली है। बता दें कि तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। दोनों की इस जोड़ी ने सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है। इस दौरान रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट से लेकर अपनी बेटी राहा के बारे में वार्ता की है।

रणबीर कपूर ने कही ये बात: रणबीर कपूर वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में अधिक बातचीत नहीं करते हैं लेकिन इन दिनों वो अपनी वाइफ और बेटी के बारे में खुलकर वार्ता भी की है। रणबीर कपूर ने सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए कई खुलासे भी कर दिया है। उनके पूछा गया कि क्या वो राहा के डायपर्स बदलते हैं। इसपर रणबीर ने बोला है कि हां ये काम वो आसानी से कर लेते हैं। 

उन्होंने ये भी बोला है कि बेटी राहा को खाना खिलाने के उपरांत उसे डकार कराना अच्छे से आ गया है। रणबीर ने बोला है कि बहुत कम लोग जानते हैं कि शुरुआती दौर में बच्चे को फीड के उपरांत डकार आना बहुत आवश्यक होता है। वहीं रणबीर से आगे ये पूछा गया कि आलिया अच्छी मां है या अच्छी पत्नी। इसपर रणबीर ने बोला है, वो दोनों ही परफेक्ट हैं लेकिन मैं बेहतर मां करना चाहता हूं।

सारा नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को बेहद पसंद करते है शुभमन गिल

आयुष्मान के फैंस को मिला खास तोहफा...रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल-2 का ट्रेलर

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है 'गुमराह', जानिए कब होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -