चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...
चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन के घायल होने की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. हैदराबाद में नाग अश्विन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान बिग बी घायल हो गए थे और उनकी पसली में चोट लग गई थी.बिग बी को तुरंत वापस मुंबई ले जाया गया और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.जब से यह हादसा हुआ है,बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं और अपनी चोट के बारे में नियमित अपडेट अपने फैंस को शेयक कर रहे है।

अमिताभ बच्च्न की इच्छा और काम करने का दृढ़ संकल्प कई प्रशंसकों के लिए प्रेरणा का सबब रहा है.हाल ही में बिग बी ने एक मोटीवेशनल पोस्ट अपने फैंस के लिए किया. इसमें उन्होंने लिखा कि आराम से बैठने और अपने नुकसान का शोक मनाने के बजाय कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया.

बिग बी ने लिखा, "यह 'बहादुरी की भव्य उद्घोषणा' नहीं है, कोई वापस बैठ सकता है और खोए हुए अवसर पर विलाप कर सकता है..या उठो, इसे पुनः प्राप्त करें और इसे हरा दें..हां.. हार और पीड़ा दर्दनाक है.. लेकिन शरीर तंत्र उतनी ही तेजी से भरता है जितनी जल्दी यह चोट खाता है .. उठो, जाओ, और इसे हासिल करो ... यहां कोई दर्शन नहीं है .. अड़ियल बहादुरी की कोई अनाउंसमेंट नहीं है .. या प्रशंसा और इच्छा के लिए काम की रेखा का प्रदर्शन करने की इच्छा .. जिनके लिए काम नई शुरुआत लाता है, स्वयं के हित में कभी भी करेंगे.. खुद को सबक सिखाएं.. दूसरों को पढ़ाने में प्रतिबिंबित करने के लिए ऐसा करना नकली है.. एक झूठ जिसे त्यागने की जरूरत है.. यह मेरा शरीर है, मेरा दिमाग है मेरी मर्जी, मेरी चाहत.''

उन्होंने आगे अपने ब्लॉग में लिखा कि शरीर की कुछ भौतिक सीमाएं होती हैं लेकिन उससे आपको खुद पार पाना होगा. अमिताभ ने फैंस से कहा कि कोई भी अन्य आपके लिए खड़ा नहीं हो सकता. कोई दूसरा हमेशा दूसरा ही रहेगा और आपको अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद ही मेहनत करनी होगी.  बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिग की को शूटिंग के दौरान चोट लगी हो. उन्हें इससे पहले  1983 की फिल्म 'कुली' के लिए पुनीत इस्सर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, बिग बी को एक गलत छलांग के कारण घातक चोट लगी थी.

सारा नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को बेहद पसंद करते है शुभमन गिल

आयुष्मान के फैंस को मिला खास तोहफा...रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल-2 का ट्रेलर

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है 'गुमराह', जानिए कब होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -