चर्चाओं में छाया हिना खान का दुबई लुक, फैंस कर रहे तारीफ
चर्चाओं में छाया हिना खान का दुबई लुक, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। जिनका फैशन सेंस चर्चाओं में रहता है। हिना खान स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देने के लिए बहुत हैं। अपनी परफेक्ट फिगर के साथ ही वो ग्लैमरस एवं स्टाइलिश लुक से प्रशंसकों की तारीफ बटोरती हैं। इन दिनों हिना खान वेकेशन एंज्वॉय करने में बिजी हैं। 

इसके साथ ही वो अपने वेकेशन की फोटोज प्रशंसकों के साथ भी शेयर कर रही हैं। जिसमे उनके लुक्स तारीफ बटोर रहे हैं। वही दुबई घूम रहीं हिना खान ने अपनी फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं। जिसमे वो फ्लोरल प्रिंट के पैंट सूट में रेडी हैं। हिना खान का ये लुक पूर्ण रूप से स्टाइलिश होने के साथ ही सहज है। और वेकेशन पर पहनने के लिए भी परफेक्ट नजर आ रहा है। बता दें कि हिना ने दुबई में परिवार के साथ लंच की फोटोज शेयर की है। 

वही जिसमे वो यलो बेस फ्लोरल प्रिंट के पैंट एवं कोट में रेडी है। जिस पर हरे, गुलाबी एवं ब्राउन कलर के फूल और प्रिंट बने हैं। वहीं पैंट की मैचिंग का ही कोट भी है। जिसके साथ हिना ने सफेद टैंक टॉप पहना है। जो उनके फ्लोरल लुक को बैलेंस करने के लिए बहुत नजर आ रहा है। वहीं इस पैंट सूट के साथ हिना ने काले रंग के प्वॉइंटेड पम्प्स मैच किए हैं। जबकि बात करें मेकअप की तो चेहरे पर राउंड शेप के ग्लासेज के साथ ही ब्राउन लिपस्टिक एवं ड्यूई मेकअप के साथ इस लुक को पूरा किया गया है। जिसके साथ हिना खान ने ग्रीन कलर के पेंडेट वाले नेकपीस को पहन रखा है। बता दें कि इन दिनों दुबई में वेकेशन एंज्वॉय कर रहीं हिना फ्लोरल तथा कलरफुल लुक को कैरी कर रही हैं। उनके इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। 

सामने आई बेटे संग भारती सिंह और हर्ष की पहली फैमिली फोटो, कुछ इस अवतार में आए नजर

रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने हैदराबाद में मचाई तबाही, लुक देख इम्प्रेस हुए फैंस

'अनुपमा' का बसेगा घर, वनराज को तलाक देगी काव्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -