अब 'शीर कोरमा' फिल्म में नजर आएंगी शबाना आजमी
अब 'शीर कोरमा' फिल्म में नजर आएंगी शबाना आजमी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी एक बार फिर से काफी चर्चा में बनी हुई हैं और इन दिनों यह खबरें हैं कि शबाना बहुत जल्द एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'शीर कोरमा' होने वाला है और इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. जी दरअसल वह इस फिल्म में मां का किरदार में नज़र आने वाली हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म क्वीर बच्चों के बारे में है कि वह अपने घरों में कैसा महसूस करते हैं. वहीं इसमें क्वीर महिलाओं की कहानी है और क्वीर शब्द पूरे एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए किया जाता है, इसमें समलैंगिक और ट्रांसजेंडर सभी आते हैं.

आप सभी को बता दें कि जब इस बारे में शबाना आजमी से बात की है तो उन्होंने कहा, '' दिव्या दत्ता ने 'शीर कोरमा' की कहानी मुझे बताई. मुझे यह अच्छा लगा और मैं फराज से मिली जो मुझे काफी ईमानदार, संवेदनशील और इस कहानी को लेकर प्रतिबद्ध दिखे.'' वहीं इस फिल्म को फ़राज़ आरिफ अंसारी डायरेक्ट करेंगे. बीते दिनों ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर शबाना के फिल्म मे शामिल होने की अनाउंसमेंट की और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "शबाना आजमी फराज अंसारी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म शीर कुरमा में नजर आएगी.

अभिनेत्री के साथ स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म दो महिलाओं के बीच के प्यार को दर्शाएगी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी." आप सभी को यह भी बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

बेटी के साथ सड़कों पर खूब एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, चेहरे के लिए हो गई ट्रोल

यह गीतकार अपनी जिंदगी में गा चुके है 26 हजार गीत, 13 साल की उम्र में की पहली शादी

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -