बेटी के साथ सड़कों पर खूब एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, चेहरे के लिए हो गई ट्रोल
बेटी के साथ सड़कों पर खूब एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, चेहरे के लिए हो गई ट्रोल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल पटौदी परिवार लंदन में छुट्टियां मना रहा हैं और वहां से लगातार सभी की तस्वीरें सामने आ रहीं हैं. वहीं सैफ अली खान से लेकर करीना कपूर पिछले दो महीनों से लंदन में हैं और बीते दिनों पहले ही भाई और भाभी को सोहा अली खान ने अपने पति और बच्ची के साथ ज्वाइन किया था. वहीं इस दौरान सोहा अपनी बेटी ईनाया के साथ लंदन में खूब एंजॉय कर रही हैं और सोहा इंस्टाग्राम पर इनाया संग तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जा रही हैं और इन फोटोज में जमकर लाइक्स आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों मां बेटी की ये जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. वहीं दोनों एक दूसरे से बात कर रही हैं, क्यूट लिटिल गर्ल ईनाया के साथ लंदन की सड़कों पर घूम रही हैं और वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान सोहा अपनी बेटी ईनाया को बोबीसीनो पिला रही हैं. सोहा की इस तस्वीर पर कई लोगों ने ''क्यूट लग रही हो' के कमेंट्स किए हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका ध्यान सोहा अली खान के चेहरे पर चला गया है.

जी हाँ, वहीं उन लोगों के अनुसार सोहा फोटो में उम्रदराज लग रही हैं. एक शख्स ने कहा, ''यू लुक सो ओल्ड.'' एक शख्स ने लिखा-''फेसएप यूज किया है क्या.'' आप सभी को यह तो मालुम ही होगा कि सैफ-करीना के बेटे तैमूर और सोहा-कुणाल की बेटी इनाया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों की अब तक कई ऐसी तस्वीरें आईं हैं जिनमे दोनों की बॉन्डिंग नजर आई है.

पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

इस दिन होने वाला है 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज़, जानें डेट

फरहान अख्तर की Toofan में ये एक्टर बनेगा कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -