विद्युत् और श्रुति हसन को लेकर महेश मांजरेकर बना रहे हैं फिल्म
विद्युत् और श्रुति हसन को लेकर महेश मांजरेकर बना रहे हैं फिल्म
Share:

साउथ अभिनेत्री श्रुति हसन को अपनी पहचान के लिए वैसे तो अपने पिता साउथ स्टार कमल हसन का आम लेनी जरूरत नहीं पड़ती क्यूंकि आज वो साउथ सिनेमा की सबसे ज्यादा सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. श्रुति हसन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में खबर है कि श्रुति हसन एक्शन किंग  विद्युत जामवाल के साथ एक बॉलीवुड में नज़र आएँगी. 

हाल ही में विद्युत जामवाल ने श्रुति और महेश मांजरेकर के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सभी ने फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़ा है. विद्युत ने फोटो की जानकारी देते हुए लिखा कि नया दिन, नई शुरुआत. महेश मांजरेकर निर्देशित मेरी अगली फिल्म का पहला दिन. विजय गलानी, श्रुति हासन.” 

फिल्म का नाम अभी एक्सपोज़ नहीं हुआ है पर यह एक गैंगस्टर की कहानी पर आधरित हो सकती है. इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण गलानी एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है.श्रुति हसन ने कई बॉलीवुड फ़िल्में की जिनमें अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक', वेलकम बैक, बहन होगी तेरी शामिल हैं. वहीँ विद्युत जामवाल ने फिल्म 'फाॅर्स' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'कमांडो' से लीड रोल में आकर अपना रिलीज़ स्टंट और एक्शन का जबरदस्त तड़का दर्शकों दिखाया था. 

...तो 'चलती का नाम गाड़ी' करेंगे अनिल कपूर

झारखण्ड निकाय चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत

चलते IPL में अनुष्का के साथ जन्मदिन मनाएंगे विराट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -