Movie Review : 'शादी में जरूर आना' स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग लेकिन कहानी फीकी
Movie Review : 'शादी में जरूर आना' स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग लेकिन कहानी फीकी
Share:

राजकुमार राव स्टार फिल्म 'न्यूटन' की अपार सफलता के बाद एक बार फिर परदे पर धमाल मचाने आ गए है. आज उनकी फिल्म 'शादी में जरूर आना' रिलीज़ हुई है. आईये देखते है क्या है फिल्म में खास...

डायरेक्टर-

रत्ना सिन्हा

स्टार कास्ट-

राजकुमार राव, कृति खरबंदा, गोविन्द नामदेव, मनोज पाहवा

अवधि-

2 घंटा 17 मिनट

सर्टिफिकेट-

U/A

कहानी-

कहानी सत्येंद्र उर्फ़ सत्तू (राजकुमार राव) और आरती (कृति खरबंदा ) की अरेंज मैरिज से स्टार्ट होती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब शादी की ही रात आरती घर छोड़कर भाग जाती है. शादी से पहले अपने करियर के ऊपर ध्यान देने का निर्णय करती है. 5 साल के बाद सत्तू एक आईएएस अफसर बन जाता है और वहीँ आरती भी पीसीएस अफसर बनकर काम करने लगती है. एक बार फिर से सत्तू और आरती का आमना-सामना होता है लेकिन इस बार सत्तू को आरती से बहुत ज्यादा नफरत होती है क्योंकि शादी की रात जब आरती घर छोड़कर भागी थी तो उसकी वजह से सत्तू के पूरे खानदान की बेज्जती होती है. वैसे अंततः क्या होता है, इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.

परफॉरमेंस-

फिल्म में राजकुमार राव ने दो अलग-अलग तरह के किरदार को बखूबी निभाया है. एक तो आशिक और दूसरा नफ़रत से भरा इंसान. वही फिल्म में कृति खरबंदा का किरदार भी बेहद तारीफे काबिल है.

क्यों देखें-

घरेलू ड्रामा को भी और ज्यादा अच्छे तरीके से लिखा जा सकता था. कहानी की शुरुआत तो बहुत ही इंटरेस्टिंग होती है लेकिन फर्स्ट हाफ के बाद फिल्म की कहानी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

अगर आप सिंपल और जिंदगी के करीब की कहानी को देखने के शौकीन हैं तो इस फिल्म को देखने जा सकते है. इसलिए न्यूज़ ट्रैक इस फिल्म को 3/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भंसाली की सुरक्षा के लिए ऑफिस के बाहर लगा 24 घंटे पुलिस का पहरा

Happy Birthday 'आशुतोष राणा'

मूवी रिव्यू: 'करीब करीब सिंगल' है चटपटी मसालेदार कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -