Happy Birthday 'आशुतोष राणा'
Happy Birthday 'आशुतोष राणा'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार 'आशुतोष राणा' का आज 50 वा जन्मदिन है. 10 नवंबर 1967 को मध्यप्रदेश के गाडरवाडा में जन्मे आशुतोष ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाई है. आशुतोष परदे पर जितने कड़क और रोबदार दिखते है असल जिंदगी में उठने ही नर्म और साफ़ दिल के है. वे बेहद ही संस्कारी है. आशुतोष ने टीवी शो 'स्वाभिमान' से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मो की ओर अपना रुख कर लिया.

आशुतोष ने फिल्म 'दुश्मन' में एक साइको का किरदार निभाकर सभी देखने वालो के रोंगटे खड़े कर दिए. हर फिल्म में वे अपने अलग किरदार के लिए जाने जाते है. आशुतोष बहुत बड़े धार्मिक इंसान है. उन्हें पूजा-पाठ से बहुत लगाव है. आशुतोष भगवान् शिव के बहुत बड़े फैन है. और वो अपने इस शौक को आस्था और धार्मिक विश्वास के रूप में मानते है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया भी था कि, "वो अपने गुरु के कहने पर ही फिल्म जगत में आए थे और अब तक 30 से अधिक फिल्मों तथा कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं."

आशुतोष ने रेणुका साहणे से शादी की है. रेणुका और आशुतोष की पहली मुलाकात फिल्म 'जयति' की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद कई महीनों तक दोनों में कोई बात नहीं हुई. 1998 अक्टूबर में आशुतोष ने रेणुका को फोन कर दिवाली विश की. इसके बाद दो-तीन दिन उन्होंने लगातार रेणुका को फोन किया. रेणुका के लिए ये सब सामान्य नहीं था. एक दिन रेणुका ने आशुतोष को फोन किया और एक घंटे तक बात की. उसके बाद 3 महीने तक दोनों फोन पर ही बात करते रहे. रेणुका की एक शादी पहले ही टूट चुकी थी. ये बात आशुतोष को पता थी फिर भी उन्होंने रेणुका पर विश्वास दिखाया और अब दोनों के दो बच्चे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मूवी रिव्यू: 'करीब करीब सिंगल' है चटपटी मसालेदार कहानी

ऐश्वर्या राय की फोटो खींचने पर आग बबूला हुए अभिषेक

तो ये है काजोल का बचपन का प्यार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -