शिवसेना नेता की सरेआम हुई हत्या पर भड़का SFJ, कानूनी मदद का किया ऐलान
शिवसेना नेता की सरेआम हुई हत्या पर भड़का SFJ, कानूनी मदद का किया ऐलान
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी का सरेआम गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। अब इस मामले में अलगाववादी समूह सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने सूरी का क़त्ल करने के अपराधी का बचाव करने की बात कही है। साथ ही अपराधी संदीप सिंह को कानूनी सहायता के लिए 10 लाख रुपये देने का ऐलान भी किया है। 

सुधीर सूरी की हत्या के अपराधी संदीप सिंह उर्फ ​​सनी (31) को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। साथ ही घटना में उपयोग 32 बोर का लाइसेंसी हथियार बरामद कर लिया गया था। पुलिस के अनुसार, धरना स्थल के पास अपराधी की एक कपड़े की दुकान है। SFJ ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें बताया गया है कि सूरी की फायरिंग के चलते हत्या हुई है। ये आतंकवाद नहीं है। साथ ही एसएफजे के जनरल काउंसल ने कनाडा में पॉल कॉफी एरिना से एक वीडियो जारी किया है। इसमें बताया गया है कि खालिस्तान में जनमत संग्रह के लिए मतदान हो रहा है। पूरा SFJ संदीप सिंह के पीछे खड़ा है। 

वही इससे पहले पाकिस्तान में बैठे खालिस्तान समर्थक नेता गोपाल चावाला ने वीडियो जारी किया था। चावला ने शिवसेना नेता सुधीर सूरी के हत्यारे को शाबाशी देते हुए बोला था कि जिस सिख शख्स ने ये क़त्ल किया है उसके लिए हमारी जान भी कुर्बान है। उसने वीडियो मैसेज में दावा किया है कि इसी प्रकार पंजाब के कई हिंदू नेता निशाने पर हैं तथा उनका भी नंबर लगने वाला है। शिवसेना नेता सुधीर सूरी गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में देवताओं की प्रतिमाओं मिलने के विरोध में अमृतसर में धरना दे रहे थे। शुक्रवार दोपहर लगभग 3:30 बजे भीड़ में से संदीप सिंह ने उन्हें गोली मार दी। अपराधी ने लाइसेंसी असलहे से पांच राउंड फायर किए, जिसमें सुधीर सूरी की मौत हो गई।

सब्जी बेचने वाले की घिनौनी करतूत, बच्ची से दुष्कर्म करने का किया प्रयास

ट्यूशन का बोलकर निकला छात्र, परिजन के घर जाकर की आत्महत्या

अश्लील फिल्म देखकर बहन के पास आया 12 वर्षीय भाई, फिर कर दी ऐसी हरकत जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -