बाल सुधार गृह में यौन शोषण: विरोध करने पर गुप्तांग में डाला नमक मिर्च, मांगे 5 हज़ार
बाल सुधार गृह में यौन शोषण: विरोध करने पर गुप्तांग में डाला नमक मिर्च, मांगे 5 हज़ार
Share:

मेरठ: राजकीय बाल सुधार गृह में गुरुवार को बाल बंदियों के दो गुटों में हुई मारपीट के मामले में नया मोड़ सामने आया है. घायल हुए एक बाल बंदी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाल बंदी का आरोप है कि बाल सुधार गृह में बंद सुहेल और उसके 2 अन्य साथियों ने उसके साथ पहले कुकर्म का प्रयास किया और जब उसने विरोध किया तो उसके प्राइवेट पार्टस में नमक-मिर्च डालकर उसके साथ मारपीट की. आरोपियों की थर्ड डिग्री से पीड़ित बुरी तरह डरा हुआ है. वह घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों को भी वह सच बताने की हिम्मत नहीं कर सका. शुक्रवार को उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी.

अब परिजन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए अधिकारियों के पास चक्कर काट रहे हैं, पीड़ित का आरोप है कि सुहेल और उसके साथियों ने उस पर अपने घरवालों को फोन करके 5 हजार रुपए मंगवाने का दबाव भी बनाया था. पैसे नहीं मंगवाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. पीड़ित के आरोपों से अधिकारियों में भी हड़कंप मचा है, लेकिन मामला बाल बंदी से जुड़ा है इसलिए कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

फोन पर मांगे 5 हज़ार

पीड़ित बाल बंदी के भाई अनिल ने बताया कि उसका छोटा भाई 29 जून को जिला कारागार से उम्र कम होने के कारण बाल सुधार गृह में शिफ्ट किया गया था. आरोप है कि उसके भाई को सुहेल, लल्लू और विक्की नाम के बाल बंदी परेशान कर रहे हैं. उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया और विरोध करने पर उसके प्राइवेट पार्टस में नमक-मिर्च डालकर यातना दी. भाई का कहना है कि आरोपियों ने उसके मोबाइल पर 2 बार फोन कर 5 हजार रुपए की मांग की. पैसे न देने पर उसके भाई के साथ गंभीर घटना को अंजाम देने की धमकी दी थी. जब उसके भाई को बाल सुधार गृह में शिफ्ट किया जा रहा था तब उन्होंने उसकी सुरक्षा की मांग करते हुए वहां शिफ्ट न करने को कहा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -