मामा ने बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

बालाघाट: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जिले के हट्टा थाना अंतर्गत ग्राम रतनारा का है. जहाँ बीते रविवार को रिश्तों को शर्मसार किया गया है. जी दरअसल यहां एक मुंहबोले मामा ने अपनी ही आठ साल की मासूम भांजी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित को गिरफ्त में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है, रविवार को ग्राम रतनारा निवासी आठ वर्षीय बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई की आरोपित 26 वर्षीय जितेन्द्र उर्फ गोलू निवासी ग्राम रजेगांव उसे मुंहबोली बहन मानता है, इसलिए वह उसके घर आता-जाता रहता है. आगे उसने बताया बीते शनिवार को भी वह अपने 10 साल के बेटे और आठ साल की बेटी को घर में छोड़कर बकरी चराने के लिए जंगल में चली गई. वहीं इस दौरान आरोपित उसके घर आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग गया. इसी के साथ शाम को जब वह घर पहुंची तो मामले की जानकारी लगी.

इस मामले में बीते रविवार को सुबह उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित रजेगांव निवासी जितेन्द्र कुथे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 376एबी, पॉस्को एक्ट की धारा 5/6 और 3(2)(5) एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने एसडीओपी नितेश भार्गव के नेतृत्व में आरोपित की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की. इसी के साथ टीम में थाना प्रभारी के.एल. वरकड़े और पुलिस स्टॉफ ने पूरी सूझबूझ के साथ आरोपित को घेराबंदी कर पकड़ने की योजना बनाई और रविवार शाम को उसको गिरफ्तार किया जा चुका है.

माता-पिता वेब सीरीज की दुनिया में है गुम तो, बच्चे कर रहे यह काम

शर्मनाक: अपनी ही पत्नी और बेटे को युवक ने उतारा मौत के घाट

लॉकडाउन में नहीं हुई मजदूरी तो युवक ने लगाई फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -