दिल्ली में 12 साल की बच्ची का यौन शोषण, Pocso Act में पड़ोसी इमामुद्दीन गिरफ्तार
दिल्ली में 12 साल की बच्ची का यौन शोषण, Pocso Act में पड़ोसी इमामुद्दीन गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके मे एक 38 साल के शख्स ने 12 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण किया है। दिल्ली पुलिस ने इन मामले मे Pocso Act के तहत केस दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस ने एक बयान में बताया है कि कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और हत्या की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है। आरोपी की शिनाख्त इमामुद्दीन के रूप में की गई है। 

पुलिस के अनुसार, यह घटना 6 मई को हुई। सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने बताया है कि, 'शिकायतकर्ता 6 मई को पास की एक दुकान पर गई थी। इसी दौरान इमामुद्दीन उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और उसे किसी को न बताने के लिए कहा और ऐसा करने पर हत्या करने की धमकी भी दी।' दिल्ली पुलिस को पीड़ित के परिजनों ने 8 मई को शिकायत दी कि उनके पड़ोस मे रहने वाले एक ईमाम अंकल ने उनकी बच्ची के साथ 6 मई को यौन शोषण किया था, जिसके संबंध मे पीड़ित नाबालिग ने परिवार को नही बताया, मगर कल जब वो बच्ची अपने घर बाहर खड़ी हुई थी, तो इमामुद्दीन ने उस बच्ची को धमकाया कि यदि  उसने इस बारे मे किसी को बताया तो वो उसके पिता को मार डालेगा। 

ईमाम की धमकी से बच्ची बेहद डर गई थी, फिर भी उसने किसी तरह अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई, IPC की धारा 354A, 506 और पोक्सो के तहत FIR दर्ज कर ईमाम को अरेस्ट कर लिया है।

महिला ने काट डाला रेप की कोशिश कर रहे उस्मान अली का प्राइवेट पार्ट, असम से सामने आया हैरतअंगेज़ मामला

40 लाख की चरस के साथ तस्कर आरिफ गिरफ्तार, चोरी की बाइक में छिपा रखा था माल

'गुजरात से 40 हज़ार लड़कियां लापता..', The Kerala Story से जोड़कर क्यों चलाया गया Gujarat Story का प्रोपेगेंडा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -