40 लाख की चरस के साथ तस्कर आरिफ गिरफ्तार, चोरी की बाइक में छिपा रखा था माल
40 लाख की चरस के साथ तस्कर आरिफ गिरफ्तार, चोरी की बाइक में छिपा रखा था माल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बहराइच पुलिस ने एक युवक को 950 ग्राम चरस व चोरी की बाइक के साथ अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार गए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।  बरामद चरस की कीमत लगभग 40 लाख रुपए आंकी गई है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रुपईडीहा प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है  कि दरोगा कृष्ण कुमार सिंह, मुख्य आरक्षी विजय शंकर सिंह, विजय लछमण गोंड व दीपचंद्र विश्वकर्मा सोमवार (8 मई) की शाम करीब 6 बजे क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। एक युवक बाइक से नेपाल की तरफ से आ रहा था। जिसे पुलिस कर्मियों ने पटना कालोनी पुलिया के पास घेर कर रोका और उसकी तलाशी ली। उन्होंने बताया कि, युवक की बाइक की डिग्गी में 950 ग्राम चरस बरामद हुई है।

SHO ने जानकारी दी है कि उसके पास चोरी की यूपी 40 डब्ल्यू 2718 हीरो स्प्लेंडर प्लस बरामद हुई है। यह बाइक आरोपी ने नवाबगंज नूरी चौराहे से चुराई थी। युवक की शिनाख्त आरिफ पुत्र गुलाम अली निवासी ग्राम सोरहिया बाबागंज के रूप में हुई है। युवक के खिलाफ NDPS की धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

पत्नी ने नहीं बनाए चावल, तो पति ने पीट-पीटकर मार डाला

नगर निगम कर्मचारी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस राज्य में 5 साल में 40 हजार महिलाएं हुई लापता, NCRB ने किया बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -