MP के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
MP के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दरअसल, एक कोठीनुमा मकान में देह व्यापार चल रहा था। छापामार कार्रवाई कर पुलिस ने 4 युवतियों एवं 5 युवकों को पकड़ा है। छापेमारी के बाद अपार्टमेंट में 4 लड़किया एवं 5 युवक मिले जो पुलिस को देखते ही भागने लगे। कुछ आरोपी बाथरूम में छुप गए थे। तत्पश्चात, बाद घेराबंदी करते हुए पांच लड़के और चार लड़कियों को पकड़कर पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। इस ऐक्शन के पश्चात् कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। सेक्स रैकेट से जुड़ी युवतियों के मोबाइल फोन में शहर की कई महिलाओं-लड़कियों का नंबर मिला है। आरभिंक तहकीकात में यह पता चला है कि यह गिरोह युवतियों की सप्लाई किया करता था। 

प्राप्त खबर के अनुसार, ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में एक कोठीनुमा मकान में स्पा सेंटर चलाया जा रहा था। आरोपी यहां जिस्म का सौदा किया करते थे। पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि कुछ दलालों और युवतियों की मीटिंग होने वाली है। दलाल युवतियों को किसी ग्राहक तक पहुंचाने वाले हैं। सूचना की तस्दीक होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची एवं दोषियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने इस ऐक्शन में कुल 9 लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों से सख्त पूछताछ के बाद पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी अलग-अलग शहरों में युवतियों की सप्लाई करते थे। कई कस्टमर स्पा सेंटर में भी आते थे। वहीं कई लोग युवतियों को होटल या घर में भी बुलाते थे। इस मामले में पुलिस अब यह पता लगा रही है कि यह स्पा सेंटर आखिर कब से चल रहा है तथा इस सेक्स रैकेट में कितने लोग सम्मिलित हैं।

'आराम से जाना..', डाकुओं से पाकिस्तानी नाविकों को बचाकर लाइ भारतीय नौसेना, अधिकारी ने दी विदाई

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

तेजस्वी पर नीतीश कुमार का वार, कहा- 'बच्चे को क्या पता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -