डिलीवरी से सात दिन पहले इस मशहूर अभिनेत्री को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दर्द किया बयां
डिलीवरी से सात दिन पहले इस मशहूर अभिनेत्री को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दर्द किया बयां
Share:

तेलुगू की जानी मशहूर अभिनेत्री और 'बिग बॉस' पूर्व प्रतियोगी हरी तेजा ने हाल ही में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। हस्बैंड दीपक संग हरी तेजा ने एक भावुक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि बेटी के जन्म से ठीक एक सप्ताह पहले उनके साथ एक घटना हुई। वीडियो में अभिनेत्री बताती दिखाई दे रही हैं कि आखिर क्यों उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया तथा प्रशंसकों की शुभकामनाओं का जवाब नहीं दिया? वीडियो में अभिनेत्री हरी तेजा रोती हुईं दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hari Teja (@actress_hariteja)

वही अभिनेत्री का यह भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरी तेजा वीडियो में रोती भी दिखाई दे रही हैं। वह बता रही हैं कि घर में उपस्थित सभी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बेटी को जन्म देने के ठीक एक सप्ताह पहले पूरा परिवार कठिन घड़ी में आ खड़ा हुआ था। बेटी को जन्म देने के साथ ही उन्हें दूर रखना था, जिसके बारे में सोचकर वह बहुत परेशान हो रही थीं। वह इस हालात में नहीं थीं कि प्रशंसकों द्वारा दी गई बधाई का वह उत्तर दे सकें। 

इस वीडियो के माध्यम से हरी तेजा प्रशंसकों का शुक्रिया अदा भी करती दिखाई दे रही हैं। हरी तेजा को समझ नहीं आ रहा था कि वह आखिर क्या करें, बेटी से कैसे मिलें। अभिनेत्री के लिए बेटी से दूर रहना कठिन हो रहा था, ऐसे में डॉक्टर्स और दोस्तों की सहायता से वह इससे बाहर आ सकीं। बता दें कि हरी तेजा ने अपने करियर का आरम्भ तेलुगू टीवी शोज से की थी। तत्पश्चात, यह कई फिल्मों का हिस्सा रहीं। हरी तेजी तेलुगू 'बिग बॉस' पहले सीजन की 16 प्रतियोगियों में से एक थीं। आखिर में हरी तेजा दूसरी रनरअप बनकर बाहर आई थीं।

रेणुका पंवार के गानें लूट रहे है फैंस का दिल, अब इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

वयोवृद्ध छायाकार केवी आनंद ने दुनिया को कहा अलविदा

'द लाइफ ऑफ राम' गाने ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -