रेणुका पंवार के गानें लूट रहे है फैंस का दिल, अब इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
रेणुका पंवार के गानें लूट रहे है फैंस का दिल, अब इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Share:

हरियाणवी म्यूसिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली रेणुका पंवार आज केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि, बाकी प्रदेशों में भी बहुत लोकप्रिय हैं। उनके सांग लोगों को बहुत पसंद आते हैं। उन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट सांग्स दिए हैं। 52 गजर का दामन जैसे सुपरहिट सांग को भी अपनी आवाज रेणुका पंवार ने ही दी थी। हाल ही में उनका एक सांग सोशल मीडिया पर बहुत तहलका मचा रहा है। हालांकि, इसे रिलीज हुए बहुत वक़्त हो चुका है। इस सांग का नाम है छन छन।

वही ये सांग लगभग 3 महीने पहले रिलीज किया गया था। इस पर अब तक 57 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सांग में आपको के डी के साथ एके जट्टी की जोड़ी दिखाई देगी। दोनों के बीच प्यार सी नोकझोंक आप वीडियो में देख सकते हैं। साथ ही सांग में रेणुका पंवार भी डांस करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हरियाणवी पोशाक ही पहनी है, जिसमें वह बेहद सुन्दर लग रही हैं।

रेणुका पंवार का सांग 52 गज का दामन बहुत वायरल हुआ था। उनके इस सांग पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज थे। रेणुका पंवार ने डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के साथ भी कई सांग रिलीज किए हैं। मार्च माह में ही दोनों के एक के पश्चात् एक कई सांग रिलीज हुए थे। मार्च में ही रिलीज हुआ सांग छम्मक छल्लो प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। साथ ही रेणुका पंवार के सुपरहिट सांग्स की लिस्ट सिर्फ इतनी ही नहीं और भी लंबी है।

वयोवृद्ध छायाकार केवी आनंद ने दुनिया को कहा अलविदा

'द लाइफ ऑफ राम' गाने ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

रिलीज हुआ सपना चौधरी के नए गाने का टीजर, खूबसूरती देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -