'कलंक' में माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार तो जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात
'कलंक' में माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार तो जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में जाह्नवी ने माधुरी दीक्षित के बारे में हैरान करने वाली बात कह दी है. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि, वह फिल्म में माधुरी दीक्षित के बहार बेगम के कैरेक्टर को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. आपको बता दे इस फिल्म में पहले बहार बेगम का किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थी लेकिन फिर उनके निधन के बाद यह किरदार माधुरी को मिल गया.

जाह्नवी कपूर ने हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मैं फेम का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं.'' इतना ही नहीं इस दौरान जाह्नवी कपूर ने 'कलंक' फिल्म को लेकर भी अपनी राय रखी और इस बारे में कहा कि, 'मैं दर्शक की नजर से कलंक में उन्हें देखने के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि 'कलंक' का टीजर और हर कैरेक्टर बहुत खूबसूरत है. मैं इस फिल्म को देखने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं.'

आपको बता दे दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में ही फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे. पहली फिल्म से जाह्नवी को काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हो गई थी. फिलहाल जाह्नवी भारतीय वायु सेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं.

सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

'बधाई हो' का बनने वाला है रीमेक, इस निर्माता को मिले राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -