हमें जरूरतमंद की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए, अक्षय कुमार
हमें जरूरतमंद की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए, अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार जो के अपनी फिल्म 'रुस्तम' के चलते राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी प्राप्त कर चुके है. तथा अभी कुछ समय पहले ही वह हमे देश के लिए शहीद हुए जवानो के परिवारो के लिए दिल खोलकर डोनेशन देने का भी आह्वान किया था. तथा पूर्व के अपने एक बयान में भी अक्षय ने कहा था कि, अबकी बार भारत के लोगो से सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने की मार्मिक अपील की थी. हमारा भारत देश एक तरफ से तो आतंकी घटनाओ से त्रस्त है तो वही रही सही कसर देश के ही दुर्दांत नक्सली पूरी कर रहे है.

अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ में एक बढ़ा नक्सली हमला हुआ है. अब इसके बाद एक बार फिर से अक्षय ने अपने बयान में कुछ कहा है. खबरों के मुताबिक अक्षय ने कहा है कि, हमें जरूरत मंद की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए.  अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं पहले माता वैष्णोदेवी के दर्शन करने हर 6 महीने में एक बार जरूर जाता था लेकिन अब मैं माता के दर्शन करने नहीं जाता.

हर बार दर्शन के लिए जाते समय मैं 2 से 3 लाख रुपए खर्च होते थे. मेने सोचा की यही रूपये अगर में किसी गरीब को दू जिसे की सबसे ज्यादा जरूरत होती है. अगली बार मैंने ऐसा ही किया और मुझे माता वैष्णो देवी के दर्शन उसके अंदर ही हो गए. मुझे समझ में आ गया कि मुझे दर्शन करने के लिए जम्मू जाने की जरूरत नहीं है.' इन लोगो की ख़ुशी में ही मुझे सब दर्शन प्राप्त हो जाते है.        

'सरकार 3' में बिग-बी स्वंय गाएंगे गणपति आरती...

जब परिणीति के सामने ही बिंदु पर टूट पड़े गोलमाल के मस्तीखोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -