sergio aguero छोड़ सकते है इंग्लिश क्लब, जानिए क्यों?
sergio aguero छोड़ सकते है इंग्लिश क्लब, जानिए क्यों?
Share:

मैनचेस्टर सिटी के फुटबॉल खिलाड़ी Sergio Aguero अंग्रेजी क्लब छोड़ देंगे। हमें साझा करें कि वह 10 साल बाद क्लब छोड़ने जा रहा है जब उसका अनुबंध सीजन के अंत में समाप्त हो रहा है। अर्जेंटीना के 32 वर्षीय स्ट्राइकर के पास सिटी के लिए 257 गोल हैं, जो 2011-12 के सीज़न के अंतिम दिन क्वींस पार्क्स रेंजर्स के खिलाफ सबसे प्रसिद्ध स्टॉपेज-टाइम विजेता है जिसने टीम को 44 वर्षों में अपना पहला लीग खिताब दिलाया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अबू धाबी के स्वामित्व वाले क्लब की इंग्लैंड और यूरोप में एक प्रमुख शक्ति के रूप में वृद्धि करने वाले प्रमुख खिलाड़ी, एगुएरो ने पिछले एक साल में चोटों के साथ संघर्ष किया है और इस सीजन में सभी प्रतियोगिताओं में केवल 14 दिखावे तक सीमित है।

13 मार्च को फुलहम के खिलाफ उन्होंने जो जुर्माना लगाया वह प्रीमियर लीग में उनका 181 वां गोल था, लेकिन जनवरी 2020 के बाद डिवीजन में उनका पहला। सोमवार को अपने 14 मिलियन फॉलोअर्स के लिए एक ट्विटर पोस्ट में, अगुएरो ने कहा कि उनके पास "संतुष्टि का एक बड़ा अर्थ है और गौरव "एक दशक तक शहर के लिए खेलने के बारे में और उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा जारी रखने के लिए तैयार है।"

टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय

1 अप्रैल से शुरू होगा 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

औरंगाबाद में रद्द हुआ लॉकडाउन, जल्द जारी होंगे संशोधित दिशा-निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -