औरंगाबाद में  रद्द हुआ लॉकडाउन, जल्द जारी होंगे संशोधित दिशा-निर्देश
औरंगाबाद में रद्द हुआ लॉकडाउन, जल्द जारी होंगे संशोधित दिशा-निर्देश
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र ने राज्य में कोरोना मामलों में वृद्धि देखी है। हाल ही में शहर में बढ़ते मामलों के बीच औरंगाबाद में तालाबंदी के फैसले पर मंगलवार रात से ही चर्चा हो रही थी। सुनील चौहान ने लॉकडाउन के आरोप को रद्द करने और प्रतिबंध संबंधी दिशानिर्देशों को संशोधित करने का फैसला किया है। मीडिया से बात करते हुए औरंगाबाद शहर के कलेक्टर सुनील चौहान ने बताया कि 31 मार्च से 9 अप्रैल तक जो तालाबंदी होनी थी, उसे रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने समाचार एजेंसी से कहा, "हमने एनजीओ, अन्य संगठनों और राजनीतिक संगठनों के साथ चर्चा की है। यह सरकार और लॉकडाउन के साथ भी चर्चा की गई थी जो 12:00 बजे से 9 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दी गई थी।" 13 मार्च को कोरोनोवायरस के मामलों के प्रसार पर विचार किया गया, जिसमें औरंगाबाद प्रशासन ने सप्ताहांत पर पूर्ण लॉकडाउन और सप्ताह के दिनों में आंशिक लॉकडाउन लागू किया। 

राज्य की स्थिति के बारे में, मंगलवार को, महाराष्ट्र में 27,918 नए सक्रिय मामले दर्ज किए गए और पिछले 24 घंटों में 139 लोगों की मौत हो गई। अब तक की बीमारी। वर्तमान में, राज्य में 3,40,542 सक्रिय मामले हैं, जबकि 54,422 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

प्रतिबंधित संगठन SIMI के 12 आतंकियों को उम्रकैद, 7 साल बाद आया फैसला

अपने फैंस को खुश करने को कोई भी कसर नहीं छोड़ती बॉलीवुड की ये अदाकारा

भाजपा और हिंदु ही नहीं, ईसाई भी मानते हैं ‘लव जिहाद’ को गंभीर मुद्दा’: भाजपा प्रमुख के.सुरेंद्रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -