US Open 2018: सेरेना विलियम्स पहुंची फाइनल में

Sep 07 2018 12:49 PM
US Open 2018: सेरेना विलियम्स पहुंची फाइनल में

 

नई दिल्ली : विश्व नंबर 26 सेरेना विलियम्स ने गुरुवार को लातविया की विश्व नंबर 18 अनास्तासिजा सेवस्तोवा को 6-3 से हराकर मौजूदा चल रहे अमेरिकी ओपन महिला एकल के फाइनल में जगह बनाई. अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिए उनका मुकाबला, सनसनी मचाकर फाइनल में आने वालीं जापान की नाओमी ओसाका से होगा.

विराट-रोहित के बीच आखिर क्यों बढ़ रही है तकरार

बता दें कि इससे पहले सेरेना विलियम्स विंबलडन के फाइनल में भी पहुंची थीं लेकिन जर्मनी की टेनिस खिलाड़ी कर्बर के हाथों हार गई थीं. सेरेना ने पिछले साल बेटी ओलंपिया को जन्म दिया था. जिसके एक साल बाद वह अपने खेल में शानदार वापसी करते हुए वो दूसरे ग्रैंडस्लैम फाइनल में जगह बनाने में यहाँ सफल हो पाई हैं. 

विराट-रोहित के बीच आखिर क्यों बढ़ रही है तकरार

इस मैच के बाद सेरेना ने अपनी जीत की खुशी बयान करते हुए कहा, आज से एक साल पहले मैं अस्तपाल के बिस्तर पर लेटी हुई थी ज्यादा चल-फिर भी नहीं सकती थी. लेकिन एक साल के भीतर ही मैंने न सिर्फ लगातार ट्रेनिंग की बल्कि लगातार दो ग्रैंडस्लैम फाइनल में जगह बनाने में भी कामयाब हुई. उन्होंने आगे कहा इतने कम समय में यहां तक पहुंचकर, मैं आगे के लिए काफी सकारात्मक हूं.  बता दें कि साल 2015 और 2016 में सेरेना यूएस ओपन के सेमीफाइनल से बाहर हुई थी. 

खबरे और भी... 

भारत बनाम इंग्लैंड: आखिरी टेस्ट कल से, पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर हो सकते हैं टीम में शामिल

रवि शास्त्री के कारण द्रविड़ को नहीं मिल पाई बड़ी जिम्मेदारी - सौरभ गांगुली

अब तक की ख़बरें विस्तार से

जन्मदिन विशेष : खेल से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही यह खिलाडी

?